google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंडधनबाद

झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक, संस्थापक सदस्य शाहनवाज हसन की उपस्थिति में r.s. मोर कॉलेज के ऑडिटोरियम में हुई संपन्न, प्रखंड कमेटी का हुआ विस्तार

.

धनबाद
झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य शाहनवाज हसन लगातार पत्रकारों के हित में काम करते रहे हैं..
अंचल स्तर पर काम करने वाले आंचलिक पत्रकार अपने आप को असहाय महसूस कर रहे थे, अभी तक जितनी भी योजनाएं या सुविधाएं दी गई सभी जिले के पत्रकारों के लिए सुलभ हो पाती है..
कभी-कभी तो यह देखा जाता है कि जब किसी समाचार पत्र या डिजिटल मीडिया के पत्रकार किसी मुसीबत में होते हैं तो उनके एडिटर ही उन्हें पहचानने से मना कर देते हैं।
ऐसी स्थिति में झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन आंचलिक पत्रकारों का आवाज बन कर उन्हें न्याय दिलाने प्रयासरत रहता है। यही कारण है , आज झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन का कार्यकर्ता जिले के अंतिम गांव में जाकर समाज के हित में काम करते हैं और निर्भीक पत्रकारिता का परिचय देते हैं।
कोरोना किस समय संगठन का विस्तार या बैठक स्थगित कर दिया गया था कोरोना के बाद अब लगातार अंचल स्तर पर संगठन का विस्तार हो रहा है लॉगइन के सिद्धांतों को समझकर जुड़ रहे हैं..
इसी कड़ी में आज गोविंदपुर टुंडी एवं पूर्वी टुंडी के पत्रकारों ने संयुक्त रूप से आरएस मोर कॉलेज के ऑडिटोरियम में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें संगठन का विस्तार किया गया..
संस्थापक सदस्य शाहनवाज हसन के उपस्थिति में धनबाद जिला अध्यक्ष शौकत खान एवं महासचिव पंकज सिन्हा ने गोविंदपुर प्रखंड के अध्यक्ष के रूप में सुमित बर्मण को, प्रखंड महासचिव फारुख अंसारी को जबकि कोषाध्यक्ष का भार कार्तिक गोस्वामी को दिया।
इस अवसर पर सिंदरी के दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार परमेश्वर शर्मा मौजूद रहे उन्होंने अपना अनुभव नए सदस्यों के साथ साझा किए।
सिंदरी से ही आए हिंदुस्तान के अनुभवी पत्रकार नेपाल महतो का गोविंदपुर के पत्रकारों ने स्वागत किया ।
इस कार्यक्रम में 10 नए पत्रकार जे जे ए का सदस्यता लेकर सिद्धांतों पर चलत चलते हुए संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया।
चुने हुए नए पदाधिकारियों को माला पहना कर संस्थापक सदस्य एवं जिला अध्यक्ष ने स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन जिला प्रवक्ता मनीष कुमार झा ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से शौकत खान, पंकज सिन्हा, बरमेश्वर शर्मा, नेपाल महतो, सुमंत कुमार सिन्हा, तपन मंडल, पवन मोदी, अमित कुमार,संतोष , विजय शर्मा, अमर दुबे…. आदि अनेक लोग मौजूद रहे

Related Articles

Back to top button
Close