google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंड

धनबाद:पांडरपाला में मूक-बधिर युवती के साथ हुआ दुराचार,घटनास्थल पर पहुंचे धनबाद डीएसपी  लॉ_एंड_ऑर्डर।

धनबाद:पांडरपाला में मूक-बधिर युवती के साथ हुआ दुराचार,घटनास्थल पर पहुंचे धनबाद डीएसपी

लॉ_एंड_ऑर्डर।

 

धनबाद:भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला में एक मूक बधीर युवती से दुराचार का मामला प्रकाश में आया है,घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है।युवती घर में अकेली थी, पिता व मां दोनों काम पर बाहर गए हुए है। युवती की मां ने बताया की दोपहर करीब डेढ़ बजे पड़ोस की एक महिला ने उसे घटना की सूचना दी,घर आई तो बेटी की हालत देख निस्तबध रह गई। बेटी के कपड़े फटे हुए थे और एक जगह फटा हुआ कपड़ा का टुकड़ा था जिसमें रक्त के निशान थे।

बेटी की स्थिति देख समझने में देर नहीं लगी की बेटी के साथ क्या हुआ है। मां ने आस पास हो हल्ला किया लेकिन कुछ जानकारी नहीं हो सका।जिसके बाद इसकी सूचना समाजसेवी सब्बीर अली को हुई, सब्बीर अली ने मामले में मुस्तैदी दिखाते हुए,घटना की जानकारी तत्काल भुली ओपी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ममाले की जांच में जुट गई है। और युवती को मेडीकल जांच के लिए धनबाद भेज दिया गया है।

वहीं आज बुधवार धनबाद डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) अरविंद कुमार बीन्हा घटना की जांच करने के लिए घटना स्थल पर पहुंचे, और आस पड़ोस में पूछताछ की, साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। घटना को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है, और सम्भ्रम की स्थिति बनी हुइ है।वहीं पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close