google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंड

पल्लवी हत्याकांड का खुलासा:पीयूष ने पल्लवी को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया

*पल्लवी हत्याकांड का खुलासा:पीयूष ने पल्लवी को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया था,पीयूष को शक था कि पल्लवी ने किसी दूसरे लड़के से दोस्ती कर ली..*

 

राँची।राजधानी राँची में बीते दिनों हुई बीआईटी की छात्रा पल्लवी की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।बता दें 5 दिसंबर 2022 को टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आरागेट डेयरी फार्म के समीप हुई बीआईटी मेसरा की मैनेजमेंट की छात्रा पल्लवी की हत्या के आरोपी पीयूष तिवारी उर्फ पीयूष पांडे को पुलिस ने बिहार के आरा जिले से गिरफ्तार कर राँची लाया गया।वह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था।एसएसपी के निर्देश पर डीएसपी के नेतृत्व गठित टीम ने गिरफ्तार किया है।

 

पल्लवी को झांसे में लेकर दोस्ती की

 

इधर गिरफ्तार आरोपी पीयूष ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके एवं पल्लवी में पिछले पांच साल से दोस्ती थीं।दोनों की दोस्ती की जानकारी परिजनों को भी था।पीयूष के झांसे में आकर पल्लवी ने उससे दोस्ती कर ली थी।पीयूष ने बताया कि उसे शक था कि पल्लवी का किसी अन्य लड़के से लव अफेयर है,साथ ही पल्लवी उसपर शादी का भी दबाब बना रही थी।इससे दोनों में विवाद शुरू हो गया था।

 

स्कूटी से दोनों घटना स्थल पर पहुँचे थे

 

बताया कि 5 दिसंबर को पल्लवी बीआईटी मेसरा स्थित हॉस्टल से गर्म कपड़े लेने की बात कहकर घर से निकलीं थी। वहां से पीयूष के साथ स्कूटी से दोनों नवनिर्मित रिंग रोड होते हुए महिलौंग स्थित सरला बिरला कैम्पस पहुंचे जहां दोनों ने पल्लवी की दोस्त से मुलाकात की। वहां से दोनों आरा गेट डेयरी फार्म मंदिर के समीप स्थित रेलवे लाईन आए।जहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

 

पीयूष ने पल्लवी को धक्का दे दिया

 

पीयूष ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि पीयूष ने वहां से गुजर रही ट्रेन की ओर पल्लवी को धक्का दे दिया।जिससे टकरा कर पल्लवी लाईन के किनारे गिरी एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पीयूष मौके से फरार हो गया।

 

स्कूटी बेचकर भाग गया बनारस

 

पीयूष ने बताया कि उसने अपनी स्कूटी बेचकर जो पैसा मिला लेकर बनारस चला गया। दूसरे दिन न्यूज से जानकारी मिली कि पल्लवी के पिता ने उसपर हत्या का आरोप लगाया है एवं पुलिस को भी जानकारी मिल गई है कि वह बनारस में है।उसके बाद बनारस से आरा स्थित अपने गांव आ गया।

 

डीएसपी के परिजन पर चलाईं थी गोली

 

गिरफ्तार पीयूष अपराध का मास्टर माइंड है। पूर्व में उसपर बरियातू थाना में आर्म्स एक्ट के दो मामले दर्ज हैं। उसने डीएसपी के रिश्तेदार पर भी गोली चलाई थी।

Related Articles

Back to top button
Close