google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंड

बोलेरो और बाइक में टक्कर,बाइक सवार मामा-भांजा की दर्दनाक मौत,महाराष्ट्र जाने के लिए ट्रेन पकड़ने राँची रेलवे स्टेशन आ रहे थे

*बोलेरो और बाइक में टक्कर,बाइक सवार मामा-भांजा की दर्दनाक मौत,महाराष्ट्र जाने के लिए ट्रेन पकड़ने राँची रेलवे स्टेशन आ रहे थे*

 

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र के बोकारो-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर सड़क हादसा हुआ।यह घटना लेपो गांव स्थित महाराज लाइन होटल के पास हुई है, जिसमें मामा भांजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

 

बताया जा रहा है कि पेटरवार थाना क्षेत्र के मायापुर पंचायत के रोहर गांव के रहने वाले सहदेव करमाली (40) और चांदो पंचायत के खुटा गांव के रहने वाले सुमित करमाली (30) बाइक पर सवार होकर राँची जा रहे थे। इसी दौरान रामगढ़ की ओर से आ रही बोलेरो ने बाईक को धक्का मार दी। बताया जा रहा है कि कार की वजह से बाइक सवार अनियंत्रित हो गए और तेज रफ्तार बोलेरो वाहन JH01 AN 2347 की चपेट में आ गये।घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विनय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से पेटरवार सीएचसी लाया गया,जहां चिकित्सक ने दोनों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतक रिश्ते में मामा-भांजा है।सहदेव महाराष्ट्र में चालक काम करता है।

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि महाराष्ट्र जाने के लिए राँची रेलवे स्टेशन जा रहे थे।इसी दौरान सड़क हादसा हुआ।इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सुमित घर का इकलौता लड़का है, जो सहदेव को राँची स्टेशन छोड़ने जा रहे थे।पुलिस ने बताया कि दोनों शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।इसके साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close