google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंड

रितेश पांडेय का नया गाना ‘ब्राह्मणों के सम्मान में’ हुआ रिलीज, लोग बोले : ‘गर्व से हिंदू है

*रितेश पांडेय का नया गाना ‘ब्राह्मणों के सम्मान में’ हुआ रिलीज, लोग बोले : ‘गर्व से हिंदू है.’*

 

*नयी दिल्ली :* रितेश पांडेय भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने गायक और एकटर में से एक हैं. उनका हर गाना आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देता है.

उनके नए-नए गानों का लोगों बेसब्री से इंतजार करते हैं. है. वहीं अब रितेश पांडेय का नया गाना ‘ब्राह्मणों के सम्मान में’ में रिलीज किया गाया हैं. जो अब इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

दरअसल, इन दिनों दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्कूल ऑफ इंटरनेशनल स्टडीज में जाति सूचक टिप्पणियां हो रही हैं. ‘ब्राह्मणों कैंपस छोड़ो’ के नारे भी लगाये जा रहे हैं. इसलिए रितेश पांडे ने अपना ये गाना ‘ब्राह्मणों के सम्मान में’ आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने में ब्राह्मणों के सम्मान की बात की गई है. इस गाने के जरिए रितेश पांडे सभी जातियों को हिंदुत्व से जोड़ने की बात कर रहे हैं. गाने में एक्टर का रौद्र रूप देखने को मिल रहा हैं, गाने में वो सफेद कुर्ता के साथ भगवा गमछा लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

इस गाने को जेएनयू विवाद की ओर इशारा करते हुए रिलीज किया गाया है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘गर्व से कहो हम हिंदू हैं’. दूसरे ने लिखा, ‘मान गए गुरु आपकी रौद्र रूप देखकर! जय-हो हिन्दुत्व की दहाड़’. तीसरे ने लिखा, ‘गर्व से कहो हम हिन्दू हैं, लेकिन घमंड से कहो कि हम ब्राह्मण कुल से हैं’. Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

बता दें रितेश पांडे ने खूद गाया है. इसके लिरिक्स पवन पांडे और यादव लालू ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. ये एलबम ब्राह्मण का है. गाने के वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं. रितेश पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘साक्षी शंकर’ में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button
Close