google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingअपराधझारखंडधनबाद

अपने ही गाँव के दो युवको पर एक महिला ने कालूबथान ओपी में दुष्कर्म का आरोप लगाया

 

धनबाद: निरसा अनुमंडल के कालूबथान ओपी में एक 37 वर्षीय महिला ने अपने ही गाँव के दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत कालूबथान पुलिस से की है। शिकायत के अनुसार पीड़िता ने कहा है कि रोज की तरह मुकुंदडीह निवासी विरेंद्र कुमार मंडल के घर से 20 फरवरी सोमवार की शाम 5:30 में झाड़ू पोछा का काम कर अपने घर लौट रही थी। जैसे ही दोनों गांव के बीच सुनसान जगह आम पेड़ के समीप पहुंचा इस दौरान अर्जुन बाउरी उर्फ भूतू बाउरी उम्र 32 वर्ष और सूरज बाउरी उम्र 26 वर्ष ने मुझे घेर कर रोक लिया तथा सूरज बाउरी ने मेरे मुंह पर कपड़ा ठूस दिया और अर्जुन बाउरी ने मुझे पीछे से पकड़ कर उठाते हुए बगल में स्थित खेत में ले गया एवं पहले अर्जुन बाउरी फिर बाद में सूरज बाउरी ने मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया । इस दौरान मैं काफी हाथ पैर चलाते हुए अपने आप को बचाने का प्रयास किया लेकिन मैंने अपनी लाज बचा नहीं सकी।
पीड़िता ने कहा है कि दोनों युवक गलत मनसा से अक्सर मेरी बेटी से मेरे आने जाने के समय की जानकारी लेता था। मेरे साथ दुष्कर्म के दौरान चिल्लाने पर अर्जुन बाउरी का मोबाइल मेरे पास रह गया है।
दुष्कर्म के बाद दोनों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर बात गांव में बताई तो तुम्हें और तुम्हारी पुत्री को जान से मार देंगे। पीड़िता ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

मामले में ओपी प्रभारी का कहना है कि शिकायत के अनुसार जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button
Close