google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingदेशधर्मराजनीती

दुर्भाग्य: शहीद खुदीराम बोस को बकाया बिजली बिल का नोटिस!, पैसा जमा नहीं करने पर लाइन काटने की चेतावनी भी दी,

अब बिजली विभाग की खूब हो रही फजीहत

 

मुजफ्फरपुर : गुलाम भारत देश को आजादी दिलाने और गुलामी की इस जंजीरो से जकड़े भारतीयों को अंग्रेजो के अन्याय से मुक्त करने के लिए खुद के प्राणी की आहूति देने वाले महान क्रांतिकारी खुदीराम बोस को कौन नहीं जानता।
देश का हर नागरिक उनका सम्मान करता हैं उनके बलिदान को याद करता हैं। लेकिन अब उन्ही के नाम पर बिजली बिल के बकाये का नोटिस जारी किया गया हैं। वह भी पूरे एक लाख 39 हजार रुपये का है
दरअसल, मुजफ्फरपुर में बिजली विभाग ने शहीद खुदीराम बोस को नोटिस भेज दिया। बिजली विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर ने दस्तावेज के आधार पर शहीद स्मारक के नाम 1,36,943 रूपये विपत्र का बकाया वसूली का नोटिस भेजा है। जबकि विभाग को पहले स्मारक से जुड़े अहम लोगों की जानकारी लेनी चाहिए थी। जिला प्रशासन से इस मामले पर विचार-विमर्श करनी चाहिए थी। वहीं नोटिस में सीधे शहीद खुदीराम बोस को ही चेतावनी दी गई है कि ‘अगर आप एक सप्ताह के अंदर समय से बिल का भुगतान नहीं करते हैं, तो स्मारक स्थल की बिजली काट दी जाएगी। जब आप बकाया विपत्र का भुगतान करेंगे तो नए कनेक्शन की राशि भी चुकता करनी होगी।’ इसके बाद बिजली विभाग की खूब फजीहत हो रही है।

Related Articles

Back to top button
Close