google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingअपराधझारखंडरांची

अपार्टमेंट के गार्ड ने 6 साल की बच्ची के साथ किया घिनौनी हरकत,लोगों ने जमकर पीटा,पुलिस ने गिरफ्तार किया…

 

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छह वर्षीय मासूम के साथ अपार्टमेंट के गार्ड के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है।बताया जाता है कि मासूम को चॉकलेट देने के बहाने गार्ड ने बच्ची के साथ गलत काम किया।डोरंडा थाना क्षेत्र में अपार्टमेंट के गार्ड को एक छह वर्षीय मासूम के घिनोनी हरकत करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी डोरंडा के ही पारसटोली का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जिस अपार्टमेंट में गार्ड के रूप में काम किया करता था, मासूम उसी कैम्पस में आकर अक्सर खेला करती थी। मंगलवार की शाम भी मासूम बच्ची अपार्टमेंट कैम्पस में ही खेल रही थी।इस दौरान गार्ड ने उसे देखा और उसके साथ खेलने लगा।खेल के दौरान आरोपी ने मासूम के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। फिर उसे बहला-फुसला कर चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ गार्ड रूम में ले गया। इस दौरान वह मासूम से अश्लील हरकतें करता रहा। जब बच्ची को तकलीफ हुई तो वह भाग कर अपने घर आ गयी। मासूम को देख कर परिजन सहम गए।पूछने पर मासूम ने गार्ड की सारी करतूत बताया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मिलकर गार्ड की जमकर धुनाई कर डाली। मौके पर मौजूद लोग गार्ड को जान से मार देना चाहते थे।

स्थानीय लोगों के द्वारा ही मामले की जानकारी डोरंडा थाने को दी गई। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के सामने आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।आरोपी गार्ड सिजाउद्दीन पर पॉक्सो साहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से सजा दिलाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close