google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंडरांचीराजनीतीरामगढ़

विपक्षी पार्टी के लोग ‘फूट डालो राज करो’ की नीति पर काम करते हैं : हेमंत सोरेन

 

रांची : रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर इन दिनों राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. यूपीए की महागठबंधन और विपक्ष की पार्टियां लगातार उपचुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए है इसी बीच आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रामगढ़ के गोला स्थित चितरपुर रकुवा पहुंचे. जहां उन्होंने यूपीए प्रत्याशी बजरंग महतो के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावे मंत्री आलमगीर आलम, जेएमएम विधायक सरफराज अहमद और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर समेत कई मंत्री और नेता शामिल रहे.
आजसू और बीजेपी पर सीएम ने जमकर साधा निशाना
रामगढ़ उपचुनाव में यूपीए प्रत्याशी बजरंग महतो के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विगत 20 साल में आजसू-भाजपा के लोगों ने कभी भी राज्य के लाखों जरूरतमंदों को पेंशन, राशन, आदि का सम्मान नहीं दिया. वहीं रामगढ़ में लाखों लोगों को आज हक-अधिकार मिला है. उसमें ममता देवी ने अभूतपूर्व योगदान दिया. रामगढ़ में होने वाले यह उपचुनाव में ममता देवी के संघर्ष को न्याय देने के लिए ही लड़ा जा रहा है. सीएम ने आगे कहा कि आजसू-बीजेपी ने ओबीसी आरक्षण को घटाकर 14% कर दिया था. जिसे हमने हमारी सरकार बनने के बाद पुनः 27% करने के लिए विधानसभा से विधेयक पारित कराया. उन्होंने कहा कि विपक्ष पार्टी के लोग फूट डालो राज करो की नीति पर काम करते हैं. झारखंड को 20 वर्षों तक इन्होंने सिर्फ घाव ही दिया है और अब हम उस घाव को भरने का काम कर रहे हैं.
विगत 20 साल में आजसू-भाजपा के लोगों ने कभी भी राज्य के लाखों जरूरतमंदों को पेंशन, राशन, आदि का सम्मान नहीं दिया। आज रामगढ़ में लाखों लोगों को हक-अधिकार मिला है, उसमें ममता देवी जी ने अभूतपूर्व योगदान दिया। आज ममता जी के संघर्ष को न्याय देने के लिए यहां उपचुनाव लड़ा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close