google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingअपराधझारखंडलोहरदग्गा

टल व्यवसायी का अपहरण,धारदार हथियार से मारकर किया हत्या,स्थानीय लोगों ने घंटों सड़क जाम रखा,पुलिस जांच में जुटी है

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा में शहरी क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ में संचालित होटल शिव शक्ति के संचालक प्रदीप कुमार की अज्ञात अपराधियों ने अगवा करते हुए धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिया और शव को थाना से महज आधा किलोमीटर दूर ढुलुवाखुंटा के पास फेंक कर फरार हो गया। होटल व्यवसायी का शव मिलने के बाद थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शहरी क्षेत्र में तीन स्थानों पर सड़क जाम कर दिया है।शहरी क्षेत्र की सभी दुकानें बंद करा दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं पिछले तीन घंटे से नेशनल हाईवे 75 कुड़ू- चंदवा और कुडू -राँची मुख्य पथ जाम है।

बताया जाता है कि होटल व्यवसायी प्रदीप कुमार (51 वर्ष) ब्लॉक मोड़ के समीप आयोजित एक शादी समारोह से रात्रि 10 बजे फोन पर किसी से बात करते हुए पैदल अपने घर लौट रहे थे। इसके बाद लापता हो गए रात में परिजनों ने खोजबीन किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया सुबह लगभग आठ बजे प्रदीप कुमार के परिजन कुड़ू थाना पहुंचे और प्रदीप कुमार के गायब होने और अपहरण होने का अंदेशा जाहिर करते हुए पुलिस को लिखित आवेदन दिया।इसी बीच पुलिस को सुचना मिली कि थाना से आधा किलोमीटर दूर ढुलुवाखुंटा के समीप सड़क किनारे कचड़ा फेंकने वाले स्थान पर एक शव पड़ा हुआ है।पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

वहीं शव की पहचान ग्रामीणों ने प्रदीप कुमार के रूप में किया। होटल व्यवसायी प्रदीप कुमार के माथे पर धार हथियार से वार करने तथा पुरे शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।प्रदीप कुमार के शव मिलने की सुचना के बाद थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया।मौके पर पहुंचे एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार, बीडीओ मनोरंजन कुमार, सीओ प्रवीण कुमार सिंह, थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझने में लगे हुए हैं।लेकिन ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम पर डटे हुए थे।

Related Articles

Back to top button
Close