google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breaking

आपकी योजना – आपकी सरकार – आपके द्वार में आच्छादित होने वाली आवेदिका कविता टुडु को सम्मानित किया गया

aapki yojana aapki sarkar aapke dwar कार्यक्रम के दौरान झारखंड के बलियापुर प्रखंड में स्थित डोलावर पंचायत में एक शिविर का आयोजन किया गयाबलियापुर, 24 नवंबर: आपकी योजना - आपकी सरकार - आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान झारखंड राज्य के बलियापुर प्रखंड में स्थित डोलावर पंचायत में एक शिविर का आयोजन किया गया।

बलियापुर, 24 नवंबर: आपकी योजना – आपकी सरकार – आपके द्वार (aapki yojana aapki sarkar aapke dwar) कार्यक्रम के दौरान झारखंड राज्य के बलियापुर प्रखंड में स्थित डोलावर पंचायत में एक शिविर का आयोजन किया गया। इस अद्भूत क्षण में, स्व० रविन्द्र नाथ मरांडी की पत्नी, आवेदिका कविता टुडु, को साकारात्मक परिणाम के साथ मृत्यु प्रमाण पत्र और झारखंड राज्य निराश्रित महिला सम्मान योजना से भी आच्छादित किया गया।

aapki yojana aapki sarkar aapke dwar समारोह के मुख्य अतिथि थे मुख्यमंत्री, श्री हेमंत सोरेन

समारोह के मुख्य अतिथि थे झारखंड के मुख्यमंत्री, श्री हेमंत सोरेन, जोने उनकी योजना के तहत जनता के लिए कई सुविधाएं प्रदान कर रही है। इस मौके पर, आवेदिका कविता टुडु ने मृत्यु प्रमाण पत्र सहित सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ स्थल पर पहुंच कर स्वीकृति पत्र स्वीकृत किया।

aapki yojana aapki sarkar aapke dwar

इस सम्मान समारोह में सम्मिलित लोगों ने बताया कि आपकी योजना के कारण वे सर्वजन पेंशन का भी लाभ उठा रहे हैं और उन्हें सरकार द्वारा प्रदान की जा रही सुविधाएं मिली हैं। समारोह के अंत में, आपकी योजना की महत्वपूर्ण योजनाओं को सामाजिक सचेतनता में बढ़ावा देने के लिए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा चलाए जा रहे प्रचार रथ का स्वागत किया गया। खबरो के लिये click करे 

video dekhne ke liye click kare

Related Articles

Back to top button
Close