google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breaking

आज नमो नव मतदाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने लाईव। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर भुली नगर के हाॅल में युवाओं को संबोधित किया*।।

प्रधानमंत्री जी ने कहा आने वाले 25 वर्ष भारत के भाग्य बदलने के लिए कर्तव्य से काम करना है।

भूली न्यूज़

भूली नगर सरस्वती शिशु विधा मंदिर भुली नगर के हाँल मे नमो नव मतदाता सम्मेलन मे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने  लाईव आकर युवाओ को सम्युबोधित किया।कार्यक्रम मे प्रभारी युवा मोर्चा जिला महामंत्री तमाल राय ने कहा।आज प्रधानमंत्री जी ने नमो नव मतदाता सम्मेलन में कई महत्वपूर्ण सुझाव और जानकारी युवाओं को दिया। उन्होंने युवाओं से नमो एप्प के माध्यम से अपने सुझाव देने को कहा। ताकि B J P का संकल्प पत्र खासकर युवाओं के लिए क्या कुछ होना चाहिए।। प्रधानमंत्री जी ने कहा आने वाले 25 वर्ष भारत के भाग्य बदलने के लिए कर्तव्य से काम करना है, कोई भी मतदाता अपने मत से न चुके।यह सुनिश्चित युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को करनी चाहिए।जिला उपाध्यक्ष धनबाद महानगर के वीरेंद्र हसदा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष में यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने युवा मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी युवा विकसित भारत में अपनी योगदान दे।भारत जिस प्रकार पूरे विश्व में अपना लोहा मनवा रहा है यही वह समय है और सही समय है जब युवा बढ़चर कर देश की उन्नति में भाग ले युवाओं के लिए प्रधानमंत्री जी ने कहा कि जितना कार्य युवाओं के लिए उनके कार्यकाल में हुआ है उतना शायद किसी सरकार ने नहीं किया है चाहे वह खेल के क्षेत्र में हो चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो चाहे वह नया स्टार्टअप प्रारंभ करने के लिए। इसीलिए उन्होंने कहा कि मोदी सभी युवाओं का गारंटी है ।।कार्यक्रम की अध्यक्षता संयोजक सूरज पासवान एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रभारी प्रधानाचार्य श्रीमती रंजना सिंह ने किया
इस अवसर पर अरविंद सिंह,नीरज शर्मा , राजेश मंडल, जगमोहन कुम्हार, कृष्णा धारी, जितेन्द्र पासवान एवं विधालय के छात्र – छात्राएं मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button
Close