google.com, pub-9761875631229084, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Breakingझारखंडधनबाद

लोयाबाद: छेड़खानी के मामले में आरोपी मुकेश कुमार ने किया सरेन्डर, भेजा गया जेल !

छेड़खानी के मामले में आरोपी मुकेश कुमार ने किया सरेन्डर, भेजा गया जेल, लोयाबाद 9 नंबर निवासी मुकेश कुमार ने धनबाद न्यायालय में सरेन्डर कर दिया है।

लोयाबाद: छेड़खानी के मामले में आरोपी मुकेश कुमार ने किया सरेन्डर, भेजा गया जेल

लोयाबाद 9 नंबर निवासी मुकेश कुमार ने धनबाद न्यायालय में सरेन्डर कर दिया है। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। यह मामला पिछले साल 18 दिसम्बर 2023 का है जब लोयाबाद 20 नंबर निवासी यशोदा देवी ने अपने पति बजरंगी कुमार के साथ लोयाबाद थाने में अपनी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी की तहरीर दर्ज कराई थी। बिजली व्यवस्था अवीलंब सुधारी जाए अन्यथा होगा आंदोलन- ब्रजेंद्र सिंह

इस शिकायत के आधार पर लोयाबाद पुलिस ने मुकेश कुमार और उसके पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कांड संख्या 42/2023 धारा 354/506/8(12) पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

इस मामले में मुकेश कुमार के पिता रत्नेश कुमार पहले ही जेल जा चुके थे, लेकिन वर्तमान में वे जमानत पर बाहर हैं।

वहीं, मुकेश कुमार लगातार फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए न्यायालय के आदेश पर आरोपी मुकेश कुमार के घर और कई अन्य स्थानों पर इश्तेहार चिपकाए थे। बाघमारा थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय कर्मी की मौ’त से मचा हड़कंप

पुलिस आरोपी के घर की कुर्की करने की तैयारी कर रही थी, जिससे मुकेश कुमार पर दबाव बढ़ गया। इस दबाव के चलते मुकेश कुमार को मजबूरन धनबाद न्यायालय में सरेन्डर करना पड़ा।

 

 

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close